Women Search On Google: Girls Mostly Search On the internet?

|| women search on google ,What Women Search on Internet,women dirty mind question,भारतीय महिला ,women hub on google || 

शादी हो जाने के बाद महिला गूगल पर यही सर्च करती है और लोगों का मानना है कि गूगल के पास दुनिया के सभी सवालों का जवाब होता है, फिल्म में ही एक रिपोर्ट भी सामने आया है कि शादी के बाद ज्यादातर महिला गूगल पर क्या सर्च करती है।

सबसे ज्यादा शादीशुदा महिला गूगल पर क्या सर्च करती है?

शादी होने के बाद महिला गूगल पर सर्च करते हैं से गूगल दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन बन गया है, लोगों को मानना है गूगल हर सवालों का जवाब होता है, कोई भी बड़ी हस्ती हो या आम आदमी आप सभी सवालों का जवाब खोजने के लिए गूगल का ही सहारा लेते हैं लेकिन हाल में ही एक रिपोर्ट भी आया है की शादी के बाद ज्यादातर महिला गूगल पर क्या सर्च करती है रिजल्ट देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे

 women search on google ,भारतीय महिला

पति को कैसे बनाएं जोरू गुलाम?

एक बार महिला गूगल से एक अटपटा सवाल भी पूछती है इस सबसे ज्यादा चौंकाने वाली यह बात सामने आती है कि वह यह है कि आप सामने पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाएं, इसके अलावा पत्नियों यह भी लगातार सर्च करती रहती है शादी होने के बाद बच्चा पैदा करने का सही समय कौन सा होगा, आमतौर पर पत्नियों का यह टेंशन अक्षर रहती है।

महिलाओं का दिलचस्पी इन्हीं सवालों में 

 1- महिलाओं का जानना चाहती है कि शादी के बाद में अपने नए घर में किस तरह से आना है, वे उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा मानती है।

2-  वह महिला सोचती रहती है कि अपने परिवार के किस तरह से जिम्मेदारी को उठाया जाए।

3- शादीशुदा महिलाएं यह सोचती रहती की शादी हो जाने के बाद वह खुद का भी बिजनेस चलाना चाहती है और परिवार के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए।

शादी के बाद पहली रात में क्या सब होता है 

  • ✔️थकान की वजह से सो जाते हैं
  • ✔️शादी के कपड़े और सामान से निजात पाना
  • ✔️शादी के तोहफे को खोलना
  • ✔️साथ में नहाना
  • ✔️दिल खोल कर बातें करना
  • ✔️तुम्हारे सरदारों की मजाक मस्ती से निपटना


शादी के बाद महिला को क्या करना चाहिए?

शादी के बाद वह महिला चाहती है कि हम अपने पति को खुश रहना। बल्कि महिला को अपनी पति का ख्याल रखना चाहिए। उसे खुश रखने के लिए कोशिश करनी चाहिए। शादी के बाद महिलाओं को सिर्फ अपनी नहीं छोड़ देना। बल्कि उसे बाहर ले जाना चाहिए और जितना हो उसे इतनी खुशी देनी चाहिए।

शादी होने के बाद क्या करना चाहिए?

1. ✔️शादी के बाद की कुछ रस्में में शादी के बाद अभी कुछ रस्म में होती है हमें रीति-रिवाजों के साथ निभाना पड़ता है।

2. ✔️पति को समझना हर किसी को अपने जीवन का एक अच्छा पति या पत्नी चाहिए।

3. ✔️दूसरे रिश्तेदारों को समझाना

4. ✔️बच्चे की परवरिश

6. ✔️फैमिली प्लानिंग


भारत में 2022 में लड़कियों के शादी का न्यूनतम उम्र कितना कर दिया गया है, जाने पूरी जानकारी

भारत सरकार द्वारा महिलाओं का शादी की न्यूनतम उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल करने का संसद में पेश किया है, बाल विवाह निषेध संशोधन बिल ताई नेम 18 साल से बढ़ाकर 21 साल करने का प्रस्ताव जाके पुरुषों का उम्र 21 साल ही रहेगा। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री जी जून 2020 में ही जया जेटली का नाम से एक टास्क फोर्स का गठित किया था। जया जेटली कमेटी में शादी की उम्र बढ़ाने का हर पहलू पर विचार किया था। यही नहीं कमेटी ने अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को भी शैप दी। टास्क फोर्स ने अपनी रिपोर्ट में केंद्र सरकार को कानून में बदलाव की सिफारिश की हैं, पहले बच्चे को जन्म देते समय महिलाओं की उम्र कम से कम 1 वर्ष होनी चाहिए। अगर बदलाव होता है ना सिर्फ महिलाओं को स्वास्थ्य अच्छा रहेगा स्वस्थ शिशु का भी जन्म भी होगा।


शादी का न्यूनतम उमर कब – कब बदला जाए?

1- ✔️आप में कम ही लोगों को पता होगा कि 1978 से पहले लड़कियों के शादी का न्यूनतम आयु 15 वर्ष एवं लड़कों के लिए 18 वर्ष थी।

2- ✔️1978 में दोबारा शादी की उम्र का संशोधन किया जिसमें लड़कियों की शादी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं लड़कों अभी के शादी के आई 21 वर्ष की गई थी।

3-✔️ दोनों ही संशोधन में साफ-साफ देखा जा रहा है कि ल शादी की उम्र में 3 वर्षों का अंतर है।

4- ✔️ हनुमान ने समानता के एक मजबूत स्तंभ है अधिकार एवं साइंटिफिक आधार पर लड़के लड़के और लड़कियां की उम्र 21 वर्ष किया गया है ।

5- ✔️लक्ष्य की विवाह करने की न्यूनतम आयु महिला एवं पुरुष के लिए 21 वर्ष की गई है काली के लिए लड़के और लड़कियां का एक समान उम्र में समानता है।

शादी की उम्र को लेकर मुस्लिम समाज में विरोध

लड़कियों की शादी की उम्र 18 वर्ष से बढ़ाकर 1 वर्ष की गई लिए मुस्लिम समाज में विरोध हो रही है मुस्लिम समाज के लोग को मान ही नहीं रहे सिविल कोर्ट पहला पड़ाव है 25 तुम मुस्लिम ऑर्गनाइजेशन मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी खुलकर विरोध किया था। लड़कियों की शादी की न्यूनतम उम्र 21 साल का विधायक लोक सभा के स्थाई निवासी है। इस बाबत कई लोग इससे संबंधित प्रश्न पूछ रहे हैं।

कम उम्र में शादी से क्या नुकसान होता है?

हम हमारे साथ बहुत सारा नुकसान होता है। सबसे पहले युवक को सूर्य काम आर्थिक रूप से स्थिर हो सकते हैं और अपने परिवार का समर्थन करने के लिए संसाधन ही मौजूद नहीं हैं। और दूसरा युवा जोड़े के भावनात्मक रूप में हो सकते हैं और उनके पास विवाह की चुनौतियां निपटाने के लिए आवश्यक जीवन का हुआ नहीं हो सका। तीसरा युवा शारीरिक रूप से परिपक्व हो सकते हैं और माता-पिता की मांग संभालने में सक्षम नहीं हो सकता हैं। अंत में, इस युवाओं के विवाह तलाक में सफल होने की अधिक संभावना है कम उम्र में शादी करना गैर कानूनी भी ह। इस आर्टिकल पढ़ने के बाद आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं। women search on google , women search on google , women search on google, What Women Search on Internet, What Women Search on Internet, What Women Search on Internet, What Women Search on Internet, What Women Search on Internet,women dirty mind question,women dirty mind question,women dirty mind question,women dirty mind question,भारतीय महिला ,भारतीय महिला ,भारतीय महिला ,भारतीय महिला ,women hub on google,v,women hub on google,women hub on google

women dirty mind question

1 thought on “Women Search On Google: Girls Mostly Search On the internet?”

Leave a Comment